प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने किया अजीत कुकरेजा के मुख्य कार्यालय का उद्घाटन

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने किया अजीत कुकरेजा के मुख्य कार्यालय का उद्घाटन

गति न्यूज से कमल विधवानि की रिपोर्ट

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने किया अजीत कुकरेजा के मुख्य कार्यालय का उद्घाटन

मदर टेरेसा वार्ड 48 अजीत कुकरेजा, कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी का श्याम नगर इंदिरा चौक के पास स्थित मुख्य कार्यालय का उद्घाटन आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष माननीय श्री मोहन मरकाम जी ने किया।

प्रदेश महामंत्री गिरीश देवांगन जी करुणा शुक्ला जी भी मौजूद रही मुख्य कार्यालय के उद्घाटन में वार्डवासी एवं कांग्रेसी कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में उपस्थित थे।  माननीय प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम जी रिबन काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया इस उपलक्ष में प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि कांग्रेस की सरकार युवाओं को मौका देती है मदर टेरेसा वार्ड के पार्षद प्रत्याशी अजीत कुकरेजा युवा मिलनसार एवं संघर्षशील है। उन्होंने आगे बताया कांग्रेस पार्टी ने जिस प्रत्याशी को खड़ा किया है चुनाव वह नहीं लड़ रहा चुनाव कांग्रेस का एक-एक सदस्य लड़ रहा है यह चुनाव कांग्रेस पार्टी के सदस्यों का चुनाव है जो अपनी मेहनत और अपने संघर्ष से अपने पार्षद को जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। वार्ड के नागरिकों को आग्रह करता हूं की एक संघर्षशील मिलनसार युवा पार्षद प्रत्याशी अजीत कुकरेजा जी को भारी मतों से विजय बनाएं एवं पार्षद अजीत कुकरेजा जी को जीत की अग्रिम बधाई दी।

महामंत्री गिरीश देवांगन ने कहा जिस प्रकार अजीत कुकरेजा जी ने अपने पुराने वार्ड का विकास किया है उसी प्रकार मदर टेरेसा वार्ड का विकास भी दुगनी गति से करेंगे. पार्षद प्रत्याशी अजीत कुकरेजा ने कहा भूपेश बघेल जी, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम जी एवं कांग्रेस के वरिष्ठजनों का धन्यवाद दिया और बताया कि जिस तरह से कांग्रेस की पार्टी ने उन्हें मौका दिया है उनके उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और यह वार्ड जीतकर कांग्रेस पार्टी का नाम रोशन करेंगे। प्रदेश महामंत्री आनंद कुकरेजा जी ने इस कार्यक्रम में आए समस्त वार्ड जनों का वरिष्ठ जनों का एवं वार्ड वासी का धन्यवाद दिया और उनके द्वारा मिल रहे समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद दिया। उक्त कार्यक्रम मे प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश महामंत्री गिरिश देवांगन, करुणा शुक्लाआंनद कुकरेजा जी, अजीत कुकरेजा, सुनील कुकरेजा, कमल विधवानी, तरूणेश परिहार, इद्रजीत गहलोत, राजु यादव, विष्णु साहू,पप्पू मखीजा, बसंत अंकल, अजय प्रेमचंदानी, सागर दुल्हानी, रेखा रामटेके, तुलाराम बाग, बंटी निहाल एवं वार्ड की महिलाऐं सैकडो की संख्या मे मौजूद थे।