CAA और NRC के खिलाफ कल कांग्रेस राजघाट पर देगी धरना, सोनिया गांधी के साथ राहुल भी होंगे मौजूद

CAA और NRC के खिलाफ कल कांग्रेस राजघाट पर देगी धरना, सोनिया गांधी के साथ राहुल भी होंगे मौजूद
CAA और NRC के खिलाफ रविवार को कांग्रेस राजघाट पर धरना देगी। कांग्रेस का यह धरना दोपहर 2 बजे से शुरू होकर शाम 8 बजे तक चलेगा।

 

नई दिल्ली, एएनआइ। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC के खिलाफ कल कांग्रेस राजघाट पर धरना देगी। कांग्रेस का यह धरना दोपहर 2 बजे से शुरू होकर शाम 8 बजे तक चलेगा। कांग्रेस पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी इस धरने पर अहम हिस्सा लेंगे। 

 
 

वहीं, शुक्रवार शाम कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा इंडिया गेट पर नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच पहुंचीं और प्रदर्शन को अपना समर्थन जताया था। उन्होंने साथ ही कहा कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण होने चाहिए। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने लाइव विडियो के जरिये सत्तारूढ़ बीजेपी पर जनता की आवाज दबाने के आरोप लगाया था।

बता दें कि देशभर में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। यह प्रदर्शन कई जगह हिंसक रूप धारण करता जा रहा है जहां प्रदशर्नकारियों और पुलिसकर्मियों में झड़प हुई है। शुक्रवार को यूपी और दिल्ली में कुछ जगहों पर पथराव हुए और वाहनों आग लगा दी गई थी। दिल्ली में कई मेट्रो स्टेशनों और सड़क मार्ग पर प्रतिबंध भी लगाने पड़े थे। जिससे आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

जरूर पढ़ें:-10 नगर निगम समेत 151 निकायों के लिए औसत 66 फीसद मतदान मतपेटियों में बंद उम्मीदवारों की उम्मीदें

 

 
Image