बिलासपुर / खेत से मिला महिला का अधजला शव, रेप की आशंका

बिलासपुर / खेत से मिला महिला का अधजला शव, रेप की आशंका

गति न्यूज़। बिलासपुर -  खेत से मिला महिला का अधजला शव. रेप की आशंका

जिले के ग्रामीण इलाके में सोमवार को लोगों ने गौर किया कि घासफूस के ढेर के आसपास कुत्‍तों का एक झुंड घूम रहा है। जब उन्‍होंने पड़ताल की तो बड़े अपराध का खुलासा हुआ। वहां उन्‍हें एक महिला की अधजली लाश मिली जिसके अंग इधर-उधर बिखरे हुए थे और कुछ हिस्‍से गायब थे।

जिस समय लोग वहां पहुंचे कुत्‍ते लाश को खा रहे थे। सूचना मिलने पर आई पुलिस ने महिला की शिनाख्‍त कर ली। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, मृतका एक 35 वर्षीय महिला थी जो अकेले रहती थी। आशंका है कि रेप के बाद उसका मर्डर किया गया होगा लेकिन यह साबित करना मुश्किल है क्‍योंकि शव जल चुका है साथ शरीर के अंग भी गायब हैं।

अपराध की जगह 



दो दिन पहले हत्‍या का अनुमान


पुलिस इंस्‍पेक्‍टर अमित पाटले के अनुसार, ऐसा लगता है कि पिछले दो दिनों में महिला की हत्‍या हुई होगी। शुरुआती जांच से पता चला है कि हमलावर जबरन उसके घर में घुसे होंगे, उसे बाहर खींचकर लाया गया होगा और फिर हत्‍या कर दी गई होगी। इसके बाद उसके शव को घासफूस में छिपाकर आग लगा दी गई होगी ताकि उसकी पहचान न हो सके और अपराध के सबूत भी मिटाए जा सकें।

पोस्‍टमॉर्टम से सबूत खोजना मुमकिन नहीं


मृतका के पिता का कहना है कि वह कुछ दिनों से अपनी बेटी के घर नहीं गए थे। हालात और सबूत तो इस ओर इशारा कर रहे हैं कि महिला का रेप करने के बाद हत्‍या की गई होगी लेकिन उसके शव का पोस्‍टमॉर्टम करने वाले डॉक्‍टरों का कहना है कि इसकी पुष्टि करना संभव नहीं है क्‍योंकि शरीर के अहम हिस्‍से या तो जल चुके थे या गायब थे।